Ticker

6/recent/ticker-posts

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उ०प्र० (प्रा०सं०) की बैठक लखनऊ विश्वविद्यालय में संपन्न

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश-प्राथमिक संवर्ग की प्रांतीय  कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक आज प्रदेश अध्यक्ष अजीत सिंह जी की अध्यक्षता में लखनऊ विश्वविद्यालय के सभागार में संपन्न हुई। जिसमें निम्नलिखित प्रस्ताव पारित किए गये-

1-प्रदेश के सभी जनपदों में वर्ष 2022-23 की हुई सदस्यता की समीक्षा की गई जिसमें तंय हुआ कि प्रत्येक जनपद से सदस्यता के सापेक्ष प्रदेश का अंश एक सप्ताह में जमा किया जाय।

2-राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश(प्राथमिक संवर्ग) शिक्षामित्रों की मांगों का समर्थन करता रहेगा।

3. 2004 बैच की पुरानी पेंशन, प्रमोशन व अंतर्जनपदीय ट्रांसफर पर भी बैठक में चर्चा हुई व इन विषयों से माननीय मुख्यमंत्री जी को अवगत कराने का निर्णय लिया गया।

4-प्रदेश के जिन जनपदों में शिक्षिकाओं का सम्मेलन नहीं हुआ है उन जनपदों में अप्रैल तक यह सम्मेलन कराए जाने का निर्णय लिया किया गया।

5- प्रदेश, मंडल एवं जनपद स्तर पर अभ्यास वर्ग कराने का निर्णय किया गया।

6- प्रमुख शिक्षक समस्याओं के संदर्भ में माननीय मुख्यमंत्री महोदय से मिलकर समस्याओं का निस्तारण कराए जाने का निर्णय लिया गया।

7-कालातीत जिला कार्यसमितियों का 31 मार्च 2023 तक निर्वाचन/चयन संपन्न कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री भगवती सिंह जी ने किया। बैठक में उत्तर प्रदेश प्रभारी माननीय महेंद्र कुमार जी, शिवशंकर सिह, मातादीन द्विवेदी, संरक्षक गोविंद तिवारी, विश्वनाथ सिंह, श्रीराम शुक्ला, डॉ श्वेता, अखिलेश शुक्ला, जितेंद्र त्रिपाठी, प्रदीप तिवारी, बृजेश श्रीवास्तव, पवन शंकर दीक्षित, संजय शर्मा, सुरेंद्र पांडे, सुनील कुमार रावत, कामतानाथ सिंह, हरिओम शर्मा, सुभाष याद,व शशांक पांडे, आदित्य शुक्ला सहित विशेष रुप से कार्यकारी अध्यक्ष संजय मेधावी उपस्थित रहे।
           

















एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ