Ticker

6/recent/ticker-posts

सोनभद्र : शिक्षकों के वेतन खातों पर स्टेट गवर्नमेंट सैलरी पैकेज(SGSP) का लाभ दिलाने के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल इण्डियन बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक, मुख्य प्रबंधक व एलडीएम से मिला

सोनभद्र। 08 दिसम्बर।  राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल ने शिक्षकों के वेतन खाते को सैलरी खाते में परिवर्तित कराने के संबंध में मण्डल संयोजक अखिलेश मिश्र के नेतृत्व में इण्डियन बैंक ( इलाहाबद बैंक) के मण्डलीय कार्यालय मीरजापुर में क्षेत्रीय प्रबंधक जी से मुलाकात की। साथ ही जनपदीय प्रतिनिधिमण्डल सोनभद्र के मुख्य प्रबंधक तथा एलडीएम से संयुक्त वार्ताक्रम में मुलाकात की ।

        शिक्षकों के वेतन खातों को सैलरी खाते में परिवर्तन के संबंध मे महासंघ को गूगलफार्म द्वारा अब तक प्राप्त सात सौ से उपर शिक्षको के खातों के डाटा के साथ लगभग सवा घण्टे मैराथन और साकारात्मक वातावरण मे वार्ता हुई। वार्ता में मण्डल संयोजक अखिलेश मिश्र, जिलासंयोजक अशोक कुमार त्रिपाठी , सहसंयोजक इन्दूप्रकाश सिंह व रविकांत  ,श्रीनाथ गुप्ता, डेविड मौर्य, सुमित ओझा जी शामिल रहे। वार्ता मे सैलरी खाते के मिलने वाले लाभ , प्रक्रिया और तमाम शिक्षकों की शंकाओं से संबंधित प्रश्न रखे गये जिसका उत्तर मुख्य प्रबंधक ने देते हुए बताया कि यह बैंक जनपद का लीड बैक है तथा वह शीघ्र ही शिक्षकों के खातों को सैलरी खाते में परिवर्तित कर देगे। जिससे शिक्षक साथियों को सैलरी खाते के सभी लाभ मिलने लगेंगे।  अभी इलाहाबाद बैंक का इण्डियन बैंक में मर्जर चल रहा है। इससे खाता परिवर्तन का सर्वर  कार्य नही कर रहा है। जिसके लिए उन्होंने कुछ समय मांगा है। उन्होंने शीघ्र ही फार्मेट उपलब्ध कराकर कुछ जानकारियां मांगी हैं।  जिस पर महासंघ ने आश्वासन दिया कि महासंघ के पदाधिकारी ब्लॉक स्तर पर व्यक्तिगत प्रयास कर शीघ्र ही उपलब्ध करा देगें।

      मण्डल अध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने कहा कि राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ शिक्षकहित मे सदैव तत्पर रहा है। साथ ही शिक्षकों के बुनियादी समस्याओं के प्रति सजग और उनके समाधान हेतु कृतसंकल्पित है, सभी शिक्षक साथियों से अपेक्षा है कि महासंघ को सदैव अपना सहयोग प्रदान करते रहेगें।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ