Ticker

6/recent/ticker-posts

शाहजहांपुर : विधायक से मिला राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा शिक्षको की समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन

शाहजहांपुर :  24 अगस्त। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का जिला प्रतिनिधिमंडल मा0 विधायक रोशन लाल वर्मा से मिला व शिक्षकों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। तत्पश्चात समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा। 

     राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला महामंत्री महेन्द्र सिंह ने कहा कि बिल लिपिकों को ब्लॉक संसाधन केंद्र पर बैठने का प्रावधान है, किन्तु किसी भी ब्लॉक में लिपिक ब्लॉक संसाधन केंद्र पर नहीं बैठते हैं। शिक्षकों को बेवजह जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते हैं। महासंघ निगोही ब्लॉक के संरक्षक पुत्तू लाल श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षक अपनी ज़िम्मेदारियों को भलीभांति निभा रहे हैं, किन्तु शिक्षकों का बीमा भी नहीं है। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला सयुंक्त मंत्री अमित गुप्ता ने विभाग में व्यापत भ्रष्टाचार के बारे में मा0 विधायक को अवगत कराया। मा0 विधायक ने सभी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।


         प्रतिनिधिमंडल में राजेश कुमार, विनोद कुमार वर्मा, पारस सिंह , मो0 आज़म खान, मो0 ज़ीशान सिद्दीकी, राजेन्द्र वर्मा, सर्वेश कुमार, देवेन्द्र अग्निहोत्री, क्रांति कुमार सिंह, अंजू रानी, श्वेता प्रताप, ममता,  सम्पा चक्रबर्ती आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ