Ticker

6/recent/ticker-posts

शेष कुमार दुबे संयोजक और शिवशंकर सिंह बनें सह संयोजक

कौशाम्बी : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ कौशांबी की बैठक बुधवार को बीआरसी मंझनपुर परिसर में हुई। इस दौरान संगठन की मजबूती को लेकर मंथन करने के साथ ही संगठन के विस्तार हेतु मंझनपुर ब्लॉक के संयोजक व सहसंयोजक पद की जिम्मेदारी शिक्षकों को सौंपी गई।


बीआरसी परिसर में हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला संयोजक ओमदत्त त्रिपाठी ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर संगठन लगातार आवाज उठा रहा है।अब जरूरी है कि संगठन का विस्तार किया जाए। बैठक में तमाम नामों पर विचार के बाद जिला संयोजक ने शेष कुमार दुबे को मंझनपुर विकासखंड का संयोजक,शिवशंकर सिंह को सहसंयोजक पद की जिम्मेदारी सौंपी।
राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला सह संयोजक उमेश चन्द्र तिवारी ने संयोजक और सह संयोजक को मंझनपुर ब्लॉक में संगठन का विस्तार संगठन की नियमावली के अनुसार सम्पन्न करने हेतु प्रेरित किया। 
बैठक में नवनियुक्त ब्लाक संयोजक शेष कुमार दुबे ने कहा कि इस जिम्मेदारी का निर्वहन संगठन की नियमावली के तहत शिक्षक हित को ध्यान में रखकर संगठन का विस्तार किया जायेगा। इस अवसर पर गोरखनाथ मिश्र,शाहिद अली, मायापति त्रिपाठी,अवनीश कुमार मिश्र,देवेन्द्र द्विवेदी,अनूप कुमार वर्मा,खालिद,सुनील यादव,राजमणि यादव,मुन्नी देवी,कुंवर सिंह,विश्वनाथ वर्मा,आशीष कुमार शुुुक्ल, विमलेश ,सतीश कुमार शर्मा,मुदस्सर अली,रफीक अहमद,अनुराग श्रीवास्तव,कृष्णकांत तिवारी,नागेश सिंह सहित कई शिक्षक मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ