Ticker

6/recent/ticker-posts

मथुरा : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने बीएसए से की पदोन्नति की मांग


मथुरा। परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक अध्यापकों की पदोन्नति करवाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ मथुरा के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मथुरा को ज्ञापन दिया। बीएसए ने संगठन को वरिष्ठता सूची तैयार करवाने का आश्वासन दिया है।
          राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बुधवार की देर सायं बीएसए राजेश सिंह से भेंट कर ज्ञापन देते हुए कहा कि वर्ष 2016 से जनपद में प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापकों को अद्यतन उ०प्रा० विद्यालयों में सहायक अध्यापक या प्रा०वि० में प्रधानाध्यापक पद पर पदोन्नति का अवसर नही मिला है। शासन द्वारा सभी विभागों में पदोन्नति हेतु निर्देशित किया है। जिलाध्यक्ष ने मांग करते हुए कहा कि शासन के आदेश के अनुपालन में शिक्षकों की पदोन्नति के लिए वरिष्ठता सूची तैयार करने हेतु संबंधितों को निर्देशित करें। 
        जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मथुरा राजेश सिंह प्रतिनिधि मण्डल को शीघ्र ही शिक्षकों की वरिष्ठता सूची तैयार करवाने का आश्वासन दिया है। महामंत्री अंजना शर्मा ने कहा कि ब्लॉक मथुरा के शिक्षकों के चयन वेतनमान की सूची भी जारी की जाय। बीएसए ने बताया कि उनके द्वारा कार्यालय में लंबित चयन वेतनमान की सूची जारी कर दी गई है। जो पत्रावली ब्लॉक स्तर पर लंबित हैं, उनको भी शीघ्र ही जारी किया जायेगा। जिनके नाम इस सूची में नही आये हैं, उनके चयन वेतनमान पूरक सूची के माध्यम से जारी किए जाएंगे। 
       प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला महामंत्री अंजना शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष गोविन्द सिंह, मथुरा ब्लॉक संरक्षक सूर्यवीर सिंह यादव, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह यादव, कार्यकारी कार्यकारीअध्यक्ष उमेश कुमार गर्ग, ब्लॉक महामंत्री माला रानी, सुनील दुबे, विकास यादव एवं सुमित मल्होत्रा आदि शिक्षक मुख्य रूप से उपस्थित रहे। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ