Ticker

6/recent/ticker-posts

औरैया : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक में संगठन के विस्तार के साथ शिक्षकों की समस्याओं पर हुई चर्चा

दिबियापुर (औरैया)। गायत्री शक्तिपीठ उमरी में मंगलवार को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। इसमें संगठन के विस्तार के साथ संगठन की समस्याओं पर भी विस्तृत चर्चा की गई।
जिलाध्यक्ष मुकेश त्रिपाठी ने कहा कि संगठन का प्रयास है कि शिक्षकों का वेतन हर माह की एक से पांच तारीख तक उनके खातों में भेजा जाए। जिला महामंत्री पंकज तिवारी ने बताया कि कोरोना काल में जिन शिक्षकों का निधन हुआ है, उनके आश्रित को मुआवजा और नौकरी दिलाने के लिए संगठन प्रयास कर रहा है। इसके लिए संगठन अधिकारियों से संपर्क करेगा। जिला संगठन मंत्री विवेक त्रिपाठी ने बताया कि सभी ब्लॉक इकाइयों का शीघ्र गठन किया जाएगा तथा सभी इकाइयों को सुचारू रूप से चलाने का काम किया जाएगा। 
जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह चौहान और कोषाध्यक्ष प्रह्लाद ने बताया कि बेसिक शिक्षा में एनजीओ की दखलंदाजी स्वीकार नहीं की जाएगी। इसके लिए संगठन, बेसिक शिक्षामंत्री के संपर्क में है। अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीराम शुक्ला ने की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ