Ticker

6/recent/ticker-posts

हाथरस : जनपद में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का बढ़ा कारवाँ, विभिन्न संगठनों के तीन दर्जन पदाधिकारियों व सदस्यों ने ली महासंघ की सदस्यता





हाथरस: 17 अगस्त। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला कार्यालय पर विभिन्न संगठनों के लगभग तीन दर्जन पदाधिकारियों व सदस्यों ने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की सदस्यता ली। नवागत सभी सदस्यों ने महासंघ में अपनी पूर्ण आस्था व्यक्त की। कार्यक्रम के प्रारम्भ में नवागत सभी सदस्यों का महासंघ के पदाधिकारियों ने माल्यर्पण कर स्वागत किया।
       इस अवसर पर महासंघ के प्रान्तीय उपाध्यक्ष डॉ० अनूप शर्मा का मार्ग दर्शन व सानिध्य प्राप्त हुआ।अपने सम्बोधन में डॉ० अनूप शर्मा जी ने सभी नवागत साथियों को प्रेरणास्पद विचारों से अभिभूत किया। डॉ० अनूप शर्मा ने प्राथमिक शिक्षकों के लिए जनपद एवं प्रदेश स्तर पर नित नए जारी किये जा रहे दमनकारी आदेशों की घोर भर्त्सना की,साथ ही कहा कि यह आदेश कोरोना काल में शिक्षकों को भारी मानसिक सन्ताप दे रहे हैं।
       राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला महामन्त्री डॉ० संजय गौतम द्वारा संगठन की रीति एवं नीति के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी।
        जिलाध्यक्ष श्री रविकान्त मिश्रा जी ने कहा कि संगठन ने हमेशा ही शिक्षक और शिक्षा हित में अनगिनत कार्य किये हैं और अभी कई कीर्तिमान स्थापित होने शेष हैं। 
        मण्डलीय उपाध्यक्ष श्री हरीश कुमार शर्मा ने कहा कि मुरसान ब्लॉक का जनपदीय कार्यकारिणी में भी उचित प्रतिनिधित्व तय किया जायेगा,जिससे कि शिक्षकों का उत्पीड़न न हो सके। ए०आर०पी० डॉ० सन्ध्या अग्रवाल ने सभी शिक्षक शिक्षिकाओं से शिक्षक हित में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ को मजबूत करने की अपील की।

        अजय शर्मा ने कहा कि अब जो भी लड़ाई होगी आर-पार की होगी।शिक्षक सम्मान में किसी भी प्रकार की गिरावट किसी भी कीमत पर आने नहीं दी जाएगी।
        अध्यक्षता करते हुए एस०आर०जी० श्री राजपाल सिंह जी ने कहा कि शैक्षिक महासंघ की कार्यशैली अन्य शैक्षिक संगठनों से सर्वथा भिन्न है। प्रदुमुनि पाठक व जितेंद्र गर्ग ने कहा कि वे राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की नीतियों व सिद्धान्तों से प्रभावित होकर संगठन की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं ।

        संगठन की सदस्यता लेने वालों में श्री संजय कुमार शर्मा,अजय कुमार शर्मा,डॉ०सन्ध्या अग्रवाल,राजपाल सिंह,ओमवती गुप्ता, ममता गुप्ता,मीता गुप्ता,पूनम वार्ष्णेय, विनय कान्त दीक्षित, देवेंद्र यादव,प्रदीद पचौरी,जितेंद्र गर्ग,संगीता सेंगर,प्रेमलता सिंह,विजय कुमार शर्मा,कौशल किशोर मिश्रा, गोपाल शर्मा,अंजू गुप्ता,कल्पना पलावत, अंजली दुवे, सरिता शर्मा,आदि प्रमुख रूप से उल्लेखनीय है।
        इस अवसर पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला महामन्त्री डॉ० संजय गौतम,जिला उपाध्यक्ष श्री बृजेश शर्मा,सह मीडिया प्रभारी आशुतोष अग्निहोत्री,शिक्षा मित्र संघ के जिला अध्यक्ष श्री बृजेश वशिष्ठ ब्लॉक संयोजक मुरसान दीपक कुमार शर्मा सहित अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ